Sunday 3 December 2017

स्थिर विदेशी मुद्रा में निरंतर चर रिकॉर्डिंग


बाइनरी और निरंतर चर के बीच संबंध (MatLaB में) मेरे पास एक ईए है जो मैं नियमित रूप से बैकअप और ऑप्टिमाइज़ करता हूं। मैं किसी दिए गए व्यापार की लाभप्रदता के बीच संबंध तय करना चाहता हूं और व्यापार शुरू होने के समय कंटोसिस नामक एक निश्चित सांख्यिकीय उपाय के रूप में जाना चाहता हूं। मैंने अपने ईए को क्रमादेशित किया है कि प्रत्येक कंसल्टोस मान के साथ-साथ प्रत्येक ट्रेड्स लाभ वाले एक। सीसीवी फ़ाइल उत्पन्न करने के लिए। मुझे लाभ की असतत राशि में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए मैंने बाइनरी मानों के साथ सभी पी मूल्यों को बदल दिया: 1 यदि व्यापार फायदेमंद था और 0 यदि यह लाभदायक नहीं था। अब मैं क्या करना चाहता हूं कि रिश्ते को निर्धारित करना है (यदि कोई है)। आम तौर पर मैं एक बहुपद प्रतिगमन का उपयोग करेगा लेकिन यह कोई मतलब नहीं है जब एक चर में बाइनरी है मैंने कुछ चीजों को पढ़ा है जिसे बुलाया गया है रिक्तिगत प्रतिगमन लेकिन मैं नहीं समझ सकता कि यह कैसे MatLab के साथ करना है अगर कोई मुझे कुछ निर्देश दे सकता है और संभवत: परिणामों की व्याख्या करने के लिए कुछ युक्तियां देता है तो मैं इसकी सराहना करता हूं। यदि आप दो चर आईडी के बीच संबंध हासिल करने के अन्य तरीके से जानते हैं तो वह भी सुनना पसंद करता है। मेरे पास ईए है कि मैं नियमित रूप से बैकस्टेस्ट और अनुकूलन करता हूं। मैं किसी दिए गए व्यापार की लाभप्रदता के बीच संबंध तय करना चाहता हूं और व्यापार शुरू होने के समय कंटोसिस नामक एक निश्चित सांख्यिकीय उपाय के रूप में जाना चाहता हूं। उपयोगिता की कोई वारंटी के साथ कुछ चीजें, मेरे सिर के शीर्ष से दूर हैं आप ने जो किया है, वास्तव में, आपकी समस्या को दो नमूनों की तुलना में बदल दिया गया है: कंटोसिस उपायों (जो कि कारण के लिए एम 4 के रूप में बीमार शॉर्टहैंड आपको यकीन है), quot0quot समूह और quot1quot समूह के लिए अब आपको उम्मीद है कि नमूनों - और इसी तरह, एम 40 और एमआईआई आबादी भी - अलग हैं (चाहे एम 4 के कुछ स्तरों के साथ सहसंबंधी होना, या मुनाफा या हानि शायद आपकी चिंता नहीं है)। इसलिए, आपके पास दो जनसंख्या समस्या के गुणों की एक क्लासिक तुलना है। स्टेट पुस्तकों की बहुत सी, और साथ ही आर, (मैटलैब मुझे लगता है कि मैं इसका इस्तेमाल नहीं करता), स्टेशन, एट। अल, उन प्रकार के परीक्षण पक-बुक किए गए हैं एक बात जिसे आप देखना चाहते हैं वह है सामान्य के लिए नमूना कुर्टिस की मानक त्रुटि। मुझे पता है कि केंडल और स्टीवर्ट ने सभी सामान्य क्षणों और सहूलियतों के लिए उनके क्लासिक कोट एडवांस्ड थ्योरी ऑफ स्टैटिक्कॉट (बीटीडब्ल्यू: मानक अर्थ कैल्सेल्स को जटिल या उच्च-फलट्यून के संदर्भ में उन्नत करने का अर्थ नहीं किया था, बल्कि, उचित अंग्रेजों के रूप में, वे इसका अर्थ यह है कि हमारे पास जो आगे लाया गया है, इसका उद्धरण है। प्रश्न को इसे सांख्यिकी के उद्धृत मूल्य के सिद्धांत को बुलाया जाना चाहिए। वैसे भी, यह एक दिलचस्प विचार है। मेरे पास कोई प्राथमिकता नहीं है, और आपके द्वारा पोस्ट की गई किसी भी चीज में दिलचस्पी होगी.आपके पास कितने टिप्पणियां हैं, मैं इस प्रक्रिया को 3 आयामों में चलाने का इरादा रखता हूं, साथ ही तीसरे आयाम को अन्य वैरिएबल के अलग अनुकूलन के साथ किया जाता है। यह निश्चित रूप से विभिन्न प्रकार के ट्रेडों के साथ परिणाम देगा - कहीं भी 10,000 और 500 के बीच। यहां एक ऐसी प्रक्रिया है जिसे मैंने 3 निरंतर मान बार, केएसटीडी, और प्रॉफिट फ़ैक्टर पर लागू किया था। प्रत्येक बिंदु एक अलग अनुकूलन परिणाम है। मैं इसके जैसा कुछ हासिल करना चाहता हूं , बायनरी के मूल्यों में से एक को छोड़कर मैं निश्चित रूप से आपके द्वारा उल्लिखित सांख्यिकीय परीक्षणों की कोशिश करूँगा, और यदि कोई रिश्ते पाए जाते हैं तो यह आगे की जानकारी के लिए जाने का तरीका दिखता है, तर्कसंगत प्रतिगमन आपके उत्तर के लिए प्रत्येक व्यक्ति के लिए धन्यवाद इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए सदस्यों के कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। नोट: आईडीआरई सांख्यिकी परामर्श समूह वेबसाइट को वर्डप्रेस सीएमएस में माइग्रेट करेगा फरवरी में रखरखाव और नई सामग्री के निर्माण के लिए। हमारे कुछ पुराने पृष्ठों को हटा दिया जाएगा या संग्रहीत किया जाएगा ताकि उन्हें अब बनाए रखा नहीं जाएगा हम रीडायरेक्ट बनाए रखने का प्रयास करेंगे ताकि पुरानी यूआरएल हम जितनी अच्छी तरह काम कर सकें उतना काम जारी रहेगा। डिजिटल रिसर्च और एजुकेशन फॉर डिजिटल रिसर्च एंड एजुकेशन में आपका स्वागत है एक उपहार देने के लिए स्टेट कंसल्टिंग ग्रुप द्वारा सहायता करें। स्टेटा एफएक्यू। मैं समूहों में लगातार वैरिएबल्स कैसे पढ़ सकता हूं? कई बार हो सकता है कि आप एक सतत वैल्यू को समूह में परिवर्तित करना चाहें। उदाहरण के लिए, आप एक निरंतर पठन स्कोर को परिवर्तित कर सकते हैं जो कि 0 से 100 से लेकर 3 समूहों तक (कम, मध्यम और उच्च) कहते हैं। आप जल्दी से और आसानी से इसे करने के लिए कट () फ़ंक्शन के साथ ईजन का उपयोग कर सकते हैं, जैसा कि नीचे सचित्र है। हम इसे एचएसबी 2 डेटा फाइल के साथ वर्णन करेंगे जो कि एक चर के नाम से लिखा गया है जो कि 31 से 67 के बीच है। हम ईजन को कंट () फ़ंक्शन के साथ उपयोग कर सकते हैं जिसे एक वैरिएबल कहा जाता है जो कि निम्नलिखित 4 श्रेणियों में चर लिखते हैं। 30 से ऊपर (लेकिन इसमें शामिल नहीं) 40 40 तक (लेकिन इसमें शामिल नहीं) 50 50 अप करने के लिए (लेकिन इसमें शामिल नहीं) 60 60 अप करने के लिए (लेकिन इसमें शामिल नहीं है) 70 नीचे दी गई तालिका कमांड को यह सत्यापित करने के लिए उपयोग किया जाता है कि डेटा को समूहित किया गया है हम उम्मीद करते थे हम यह देख सकते हैं कि जब writecat सबसे कम श्रेणी (30) में है जो 31 से 39 तक की सीमाओं को लिखता है, और आगे की अपेक्षा की जाती है, उदा। जब writecat 30 श्रेणियों में है, तो मानों को 30 अप करने के लिए (लेकिन इसमें शामिल नहीं) 40 लिखने के लिए अनुरूप है। यहां हम एक ही कमांड का प्रयोग करते हैं लेकिन हमारी पिछली श्रेणी 50 से 60 तक है। जैसा कि आप देखते हैं, यह एक अनुपलब्ध मूल्य उत्पन्न करता है क्योंकि ऐसे कई मूल्य हैं जो 60 या अधिक हैं और इस प्रकार हम निर्दिष्ट सीमा के बाहर हैं यह दर्शाता है कि यदि आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली श्रेणी के बाहर मूल्य हैं, तो उन्हें एक लापता मूल्य निर्दिष्ट किया जाएगा। अगर हम आईकोड्स विकल्प का उपयोग करते हैं, तो कट () पूर्णांक कोड 0, 1, 2 और इसी तरह बनाएगा। नीचे दिए गए उदाहरण में, आप देख सकते हैं कि उसने 0, 1, 2 और 3 को कोड बनाया है। यदि आप लेबल विकल्प (जो स्वचालित रूप से आईआईडीडी अर्थ होता है) का उपयोग करते हैं, तो यह ऊपर की तरह पूर्णांक मान बनाएगा, लेकिन यह मूल्य लेबल भी बनाएगा जैसा कि आप नीचे देख रहे हैं, variable writecat4 का लेबल 30- 40- 50- और 60- है। हम मूल्य लेबल्स के प्रदर्शन को दबाने के लिए नोलबेल विकल्प का उपयोग करते हैं और आप देख सकते हैं कि चर वास्तव में 0, 1, 2 और 3 को कोडित है। अगर आप चाहें, तो आप कटे () से पूछ सकते हैं कि समूह बनाने के लिए कटऑफ का चयन लगभग एक ही नंबर प्रति समूह नीचे हम 4 (मोटे तौर पर) समान आकार के समूहों के निर्माण का अनुरोध करते हैं। अधिक जानकारी के लिए, एंजिन के बारे में सहायता या संदर्भ पुस्तिका देखें। इस वेब साइट की सामग्री को कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय द्वारा किसी विशेष वेब साइट, किताब या सॉफ़्टवेयर उत्पाद के समर्थन के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment