Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा कारखाना अच्छा लड़का 7 pipsqueaks


चार्ट पढ़ने के लिए यह आसानी से साझा करने के लिए शोर फ्री सिस्टम थेंक्स मिज़ी। मैंने आपके और दूसरों के योगदान को उच्च रुचि के साथ पालन किया है असल में मैं लंबे समय तक EURAUD देख रहा हूं ऐसा लगता है कि टीएफ एम 1-डब्ल्यू में नीचे, संयुक्त राज्य अमेरिका की आवश्यकता कम है (इसलिए मैं यूरो ऊपर शर्त लगाता हूं) और ऑस्ट्रेलिया में आवास बाजार के साथ परेशानी होती है चार्ट सेमेफोर के साथ अनुकूलित मिजिस टेम्पलेट दिखा रहा है (मुझे पता है कि यह फिर से काम करना है लेकिन अच्छा सूचनाएं भी देता है)), और एसआर, फाइबोस और रैनेयर रेगियेशन के साथ। यहां टीएफ एच 1, राजनीतिक कारणों के लिए मिजिस नियमों और एसएल के लिए प्रवेश के लिए टीएफ एम 1 देखें। ये चैनल अच्छा दिखता है क्योंकि मैं देखता हूं कि उन्होंने देखा है कि सेराफोर के साथ संयोजन में आप की तुलना में मूल्य की महत्वपूर्ण बातों को चुनना पड़ सकता है Icble I एक बार फिर इसाबेल आपको बहुत स्वीकृति दे सकता है अगर आप अपने इंडिसी और टीएमपीएल को साझा करते हैं ये चैनल अच्छा दिखता है क्योंकि मैं देखता हूं कि वह संयोजन में है सेमाफोर आपसे बार-बार कीमत की तुलना में महत्वपूर्ण बिंदु चुनना पड़ सकता है Iabelle I को आपसे बहुत स्वीकृति दी जाएगी यदि आप अपने इंडिज़ और टीएमपीएल को पसंद करते हैं, तो आपको पहले टीएलएल सबसे ज्यादा इंडीस आपके पास हैं I Indis - FL11 (Semafor) मैंने एफडी के माध्यम से इस इंडी को पाया है, दुर्भाग्य से संपादन के लिए नहीं - IFX-Camarilla (समर्थन प्रतिरोध) एफएफ के माध्यम से मिला, संपादन के लिए नहीं - i-reg (Lineare Regression) मैं स्थान निर्धारण के लिए इन indis का उपयोग करना चाहते हैं (इस लहर कितनी महत्वपूर्ण है - नहीं: जब वास्तव में यह लहरें समाप्त होती हैं) बाजार खुद ही फिर से तैयार कर रहा है - क्यों नहीं indis आगे प्रश्नों के लिए मैं ख़ुशी से उपलब्ध हूं FL11 से संबंधित सभी एक अच्छा हरे सप्ताह के अंत में संपादित करें, अगर किसी के पास छोटे काले सितारों के लिए इरेज़र है - यह बहुत अच्छा होगा, उनके लिए कोई ज़रूरत नहीं है। FL11.ex4 13 KB 114 डाउनलोड्स मुझे ऐसा करना पसंद है, आपने पहले टीएलएल को सबसे ज्यादा इन्दियां आपके पास से दिए हैं 1 इंडिस् - FL11 (सैमफोर) मैंने यह इंडी एफएफ के जरिए पाया है, दुर्भाग्य से संपादन के लिए नहीं - IFX-Camarilla (समर्थन प्रतिरोध) पाया गया एफएफ के माध्यम से, संपादन के लिए नहीं - i-reg (लाइनरेयर रिग्रेसन) मैं स्थान निर्धारण के लिए इन इंडीज़ का इस्तेमाल करना चाहता हूं (यह लहर कितनी ज़रूरी है - नहीं: जब यह लहरें समाप्त होती हैं) बाजार खुद ही पुनः होता है - क्यों नहीं इंडिज़ आगे के प्रश्नों के लिए मैं ख़ुशी से उपलब्ध है सभी एक अच्छा हरे सप्ताह के अंत में संपादित करें, संबंधित हैं दिन में ये व्यवस्था आ रही है और समय की छोटी अवधि के लिए एफएफ थानिक इसाबेला, दीम 1, डेव और अन्य सभी लोगों के योगदान के लिए हम यहां केवल 4 हफ़्ते हैं, मेरे दिल के निचले भाग से आप अपने फ्रेंड्स की तुलना में हैं I (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जैसा कि मैंने पहले से इस थ्रेड में पोस्ट किए गए स्क्रीन से देख सकते हैं, मैं फिबोनैकी स्टाफ और अन्य स्टाफ का उपयोग करता हूं बहुत सारे, कुछ लोग कह सकते हैं, शोर स्टाफ, लेकिन मैं हमेशा कह रहा हूं- शोर फ्री सिस्टम मेरे टेम्पलेट का दिल है। यहां मैं विवरणों में समझाता हूं कि मैं अपने रूढ़िवादी नियमों के साथ एक निर्णय कैसे कर सकता हूं (शोर 12sec चार्ट्स पर भी पोस्ट करें और पोस्ट 1218)। वे 2 वस्तुओं में भिन्न हैं ये आदमी पेरेज़ उसी के बारे में बात कर रहे हैं जो सोचते हैं कि मेरे बारे में बात करते हैं और पोस्ट करते हैं व्यापारियों की सबसे ज्यादा समस्या ज्यादातर बाज़ार में कूदते हैं जैसे बिना यह जानकर कि शार्क गॉडज़िलस हैं और इतने पर कि आप किसी भी समय में मैकिंग फैसलों में खा सकते हैं बड़े समय के फ्रेम बेहतर समस्या है, एक बार फिर से माहौल के साथ 95 व्यापारियों को सभी पैसा मिलते हैं जब वे चार्ट के पास आते हैं और पूर्व-विश्लेषण कार्य के बारे में भूल जाते हैं और वे संलग्न छवि का पता लगाते हैं (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सीएससी विधि (सीसी, स्टोचैस्टिक, कॉम्बो) अल्मो संस्करण और पद्धतियां एक त्वरित डीबी और परिणाम अपडेट हैं: संशोधनों - अब, सभी प्रदर्शित परिणामों के लिए पीआईपी संख्या केवल एल 1 ऑर्डर पीआईपी गणना दिखा रही है (पिछले डीबी पैरों के दोनों आदेशों का शुद्ध दिखा रहा था और यह एक काट खराब था) । कुल भी प्रदर्शित किया जाता है। - मैंने प्रति जोड़ी और कुल के लिए एक WinLoss काउंटर दिखाने के लिए एक अतिरिक्त जानकारी भी शामिल की है। - मैंने जोड़े लेबल के ठीक बाद में कुछ बटन शामिल किए हैं। BuySell के लिए लाल बंद पर ग्रीन ट्रेडिंग, Init पर डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है, आप कर सकते हैं। हाय ग्रिंगहौ। अपने अद्भुत काम के लिए धन्यवाद और अपने ईए को अपडेट करने के लिए धन्यवाद। मैंने अपने चार्ट पर नए ईए को निकाल दिया है लेकिन पिछले 3 घंटों के लिए उसने कोई भी व्यापार नहीं खोला है। इस बीच ईए के पिछले ट्रेडों को शुरु किया जा रहा है..क्या संभवतः समस्या हो सकती है..मुझे खुशी होगी अगर आप मुझे इसका समाधान करने में मदद कर सकें.धन्यवाद। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment