Saturday 23 December 2017

किनारों के आगे लैंडआउट त्रुटि कोड


क्या किनारों के लिए विस्तारित हैरेखा: सर्वश्रेष्ठ के लिए कैसे: तिथिस्टाइल या समय सेट करने की शैली किसी भी कस्टम तिथि को ओवरराइड कर देगी। आपकी तिथि स्ट्रिंग NSDateFormatterShortStyle के किसी भी रूप में अनुरूप नहीं है, यही वजह है कि तार को तारों में बदलने की कोशिश करते समय आप शून्य हो रहे हैं। इसके अलावा, यूनिकोड तकनीकी मानक 35 संशोधन 31 के अनुसार, का समयक्षेत्र विनिर्देशक प्लास्ट से स्टोरीबोर्ड तक सब कुछ स्थानांतरित करने का प्रयास करें मैंने यह मेरा एक दोस्त के साथ किया और यह कोड के लिए लगभग 20 मिनट का समय ले लिया और अपने लैपटॉप पर सफलतापूर्वक चलाया। सबसे बड़ी समस्या उन फाइलों को स्थानांतरित करने जा रही है जो Xcode के पास जा रही है। आप अपने दृश्य संपत्ति के माध्यम से इशारा को जोड़ते हुए दृश्य के संदर्भ प्राप्त कर सकते हैं। इस मामले में आप इसे बटन पर जोड़ रहे हैं ताकि दृश्य संपत्ति आपको आपको बटन लौटा दे। यूआईबुटन के रूप में बटन प्रेषक को देखें। ऐसा लगता है कि प्रज्ञा गलत है कोशिश करो NSPredicate परिणाम NSPredicate predicateWithFormat: SELF. fullName शामिल है, searchText var dateFormatter NSDateFormatter () dateFormatter. dateFormat yyyy-MM-dd dateFormatter. locale NSLocale (लोकेलआईडेंटिफ़ायर: एनयूएस) च एन एनएसडीट () चलो s DateFormatter. stringFromDate (डी)। आपको दिनांक स्वरूप स्ट्रिंग NSString myDate के रूप में सेट करना होगा 06:182018 8:26:17 AM NSDateFormatter dateFormatter NSDateFormatter alloc init dateFormatter setDateFormat: MMddyyyy h: mm: ss एक NSDate तिथि dateFormatter dateFromString: myDate सेट के रूप में आप चाहते हैं तारीख दिनांक स्वरूप सेटडेटाफ़ॉर्मेट: dd. MM. एचएच: एमएम तिथिफ़ॉर्मर सेटलोकैल: एनएसएलओकाले लोकलथेलोकेलआईडेंटिफायर: एनयूएस एनएसएलॉग (, तिथिफ़ॉर्मर स्ट्रिंगफ़ॉर्मडेट: डेट)। दिलचस्प सवाल, Ive कभी एक पाठ क्षेत्र में स्वत: लेआउट लागू नहीं है, इसलिए मैं खुद को उत्सुक था मेरा समाधान NSWindowDelegate विधि के लिए सुनना था, - विंडोडिड रीसाइज़ उस पर, मैं यह देखना चाहता हूं कि क्या टेक्स्ट फ़ील्ड पहली प्रतिक्रियाकर्ता थी। अगर ऐसा होता है, तो मैं इसे पहले प्रत्युत्तर देने के लिए सेट करता हूं। आपको याद रखना होगा कि कौन सा UIViewController वस्तु को कॉल करता है यह एक संपत्ति के साथ उदाहरण के लिए किया जा सकता है में.h प्रॉपर्टी (नॉनैटोमिक) UiviewController viewController को अपने.m फ़ाइल में देखेंसंयोजक दृश्यकंट्रोलर विधि को कॉल करने से पहले, एक ऑब्जेक्ट के साथ प्रॉपर्टी सेट करें। viewController self तब, आप viewController को समाप्त करने में सक्षम होंगेपूर्वापूर्ति: स्वयं के अंदर। आपको यह देखने के लिए अपने कोड में जोड़ने की जरूरत है DIDLoad। self. tableView. tableFooterView UIView allocinitWithFrame: CGRectZero संपादित करें: माफ करना, मैं उद्देश्य-सी में लिखा गया था सी यहाँ तेजी से है। self. tableView. tableFooterView UIView (फ्रेम: CGRectZero) तालिकादृश्य सीमाओं को भरने के लिए अतिरिक्त खाली पंक्तियों को प्रदर्शित करेगा, यदि नहीं हैं। UITabBarControllerDelegate में एक प्रतिनिधि विधि है - टैबबार नियंत्रक: shouldSelectViewController बस इसे लागू करें और जांचें कि उपयोगकर्ता लॉगिन है या नहीं। जैसे - (BOOL) टैबबीआरकंट्रोलर: (UITabBarController) टैबबेराकंट्रोलर चाहिए SELECTViewController: (UIViewController) viewController else आप यह भी देख सकते हैं कि नियंत्रक कौन से दृश्य है। ट्वििलियो डेवलपर इंजीलिस्ट यहाँ पर। वेब ब्राउज़र को फोन में बनाने के लिए ट्वििलियो क्लाइंट वेबआरटीसी का उपयोग करता है और फ्लैश पर वापस आ जाता है दुर्भाग्य से आईओएस पर सफारी वेबआरटीसी या फ्लॉप का समर्थन नहीं करता है इसलिए ट्वििलियो क्लाइंट आईओएस पर किसी भी ब्राउज़र में काम नहीं कर सकता है। उपयोग करने के लिए आईओएस ऐप्लिकेशन बनाने के लिए संभव है। UILabel के बजाय आपको UITextField का उपयोग करना होगा। जब आप एक नया सेल डालें, तो यह UITextFields सक्षम संपत्ति को सही पर सेट करें। सभी अन्य कोशिकाओं को लोड करते समय, संपादन को निष्क्रिय करने के लिए इसे सेट करने के लिए झूठा याद रखना (एक ही स्थान पर एक से अधिक स्थान पर उपयोग किया जा सकता है)। GPU पर प्रत्येक शीर्ष से बिलबोर्डिंग ज्यामिति बनाने के लिए आप इसे ज्यामिति शेडर का उपयोग कर सकते हैं। फिर आप सर्कल को ज्यामिति के रूप में बना सकते हैं, या quads बना सकते हैं और उन्हें आकर्षित करने के लिए एक वृत्त बनावट का उपयोग कर सकते हैं (मैं बाद में सुझाता हूं)। लेकिन ज्यामिति शेडर बड़े पैमाने पर अभी तक समर्थित नहीं हैं, यहां तक ​​कि। आपको संपत्ति को संश्लेषित करने की आवश्यकता है: कार्यान्वयन आवेदन संश्लेषण अनुप्रयोग applicationState endState या संपत्ति फिर से घोषित करें: इंटरफ़ेस अनुप्रयोग NSObject ltApplicationProtocolgt गुण (nonatomic) ApplicationState applicationState अंत गेंद पूरी तरह से लोचदार टकराव को संभालने के दृष्टिकोण के कोण के सममित रूप से प्रतिबिंबित हो जाती है। इसका मतलब है, जिस व्यवहार को आप ढूंढ रहे हैं, उसे पाने के लिए, किसी भी ऊर्जा के नुकसान के बिना गेंद को एक पंक्ति के मध्य बिंदु से अगले तक पहुंचने की आवश्यकता होगी। स्प्राइट किट भौतिकी इंजन विल. क्यू। edgesForExtendedLayout काम नहीं कर रहा मैं iOS7 UI संक्रमण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा हूं। मैं इन तीन गुणों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, समायोजित करता है ScrollViewInsets, विस्तारितलेआउटअनुमतियाँअबैकबार I IOS7 UI संक्रमण के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा है। मैं इन तीन गुणों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, समायोजित करता है ScrollViewInsets, ExtendedLayoutIncludesOpaqueBars, edgesForExtendedLayout आप छवि aboutus बटन और खोज बटन में देख सकते हैं। दृश्य ठीक से शुरू नहीं करता है यह शीर्ष स्टेटस बार से शुरू होता है वास्तव में आईओएस 6 में यह स्टेटस बार के नीचे से शुरू होता है। मैंने एक यूआई प्रोग्राम को तैयार किया है (मैं स्टोरीबोर्ड का उपयोग नहीं कर रहा हूं)। मेरे पास गूगल है और निम्नलिखित समाधान मिल गया है लेकिन यह मेरे होमव्यू नियंत्रक में निम्नलिखित कोड लिखने के लिए अभ्यस्त है। मेरा रूट व्यू नियंत्रक टैब बार है, मैंने भी इसे करने की कोशिश की लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हुई, कृपया मुझे सलाह दीजिए मुझे न पता है कि मैं क्या कर रहा हूँ गलत है। अग्रिम धन्यवाद शुक्रवार 25 सितंबर 2018 12:58 पूर्वाह्न पर पोस्टेड एफ़ल फूटर इस साइट में उपयोगकर्ता सबमिट की गई सामग्री, टिप्पणियां और राय है और केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए है एप्पल सूचनाओं के आधार पर संभव समाधान के रूप में प्रतिक्रियाओं की सिफारिश कर सकता है या प्रत्येक संभावित समस्या में प्रदान किए गए कई कारकों को एक इलेक्ट्रॉनिक फोरम और ऐप्पल में ली गई वार्तालापों में विस्तृत नहीं बता सकता है इसलिए समुदाय पर किसी भी प्रस्तावित समाधान की प्रभावकारिता के रूप में कोई गारंटी नहीं दे सकता है मंचों। ऐप्पल किसी भी तीसरे पक्ष के कृत्यों, चूक और आचरण के लिए किसी भी और सभी दायित्वों को अस्वीकार करता है या साइट के आपके उपयोग से संबंधित है। इस साइट पर सभी पोस्टिंग और सामग्री का इस्तेमाल ऐप्पल सपोर्ट कम्युनिटीज़ के उपयोग की शर्तों के अधीन हैं। एप्पल कॉपीराइट एप्पल इंक। सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment