Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी समझौते


विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग क्या है 1313 विदेशी मुद्रा क्या है विदेशी मुद्रा बाजार वह जगह है जहां मुद्राओं का कारोबार होता है। दुनिया भर के ज्यादातर लोगों के लिए मुद्राएं महत्वपूर्ण हैं, चाहे उन्हें यह पता है या नहीं, क्योंकि विदेश व्यापार और व्यापार के संचालन के लिए मुद्राओं को बदलना होगा। यदि आप यू.एस. में रह रहे हैं और पनीज से या तो आप या कंपनी से पनीर खरीदना चाहते हैं तो यूरो में पनीर (यूरो) के लिए फ्रांसीसी का भुगतान करना होगा। इसका मतलब यह है कि आयातक को यू.एस. डॉलर (यूएसडी) के सममूल्य यूरो में बदलना होगा। वही यात्रा करने के लिए चला जाता है पिरामिड को देखने के लिए एक फ्रेंच पर्यटक यूरो में भुगतान नहीं करता है क्योंकि यह स्थानीय रूप से स्वीकृत मुद्रा नहीं है। जैसे, पर्यटक को स्थानीय मुद्रा के लिए यूरो विनिमय करना पड़ता है, इस मामले में मिस्र के पौंड, वर्तमान विनिमय दर पर। मुद्राओं का आदान-प्रदान करने की आवश्यकता यह प्राथमिक कारण है कि विदेशी मुद्रा बाज़ार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है। यह आकार में अन्य बाजारों को बौने बनाता है, यहां तक ​​कि शेयर बाजार, अमेरिका के करीब 2,000 अरब प्रति दिन के औसत कारोबार मूल्य के साथ। (कुल मात्रा में हर समय परिवर्तन होता है, लेकिन अगस्त 2018 तक, बैंक ने इंटरनेशनल सेटलमेंट्स (बीआईएस) के लिए यह सूचित किया था कि विदेशी मुद्रा बाजार अमेरिका में 4.9 ट्रिलियन प्रति दिन से अधिक कारोबार करता है।) इस अंतरराष्ट्रीय बाजार का एक अनूठा पहलू है विदेशी मुद्रा के लिए कोई केंद्रीय बाज़ार नहीं है इसके बजाय, मुद्रा व्यापार इलेक्ट्रॉनिक रूप से ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) आयोजित किया जाता है, जिसका मतलब है कि सभी लेनदेन एक केंद्रीकृत विनिमय के बजाय दुनिया भर के व्यापारियों के बीच कंप्यूटर नेटवर्क के माध्यम से होते हैं। बाज़ार खुले दिन में 24 घंटे, हफ्ते में साढ़े पांच दिन और लंदन, न्यूयॉर्क, टोक्यो, ज़्यूरिख़, फ्रैंकफर्ट, हांगकांग, सिंगापुर, पेरिस और सिडनी के प्रमुख वित्तीय केंद्रों में दुनिया भर में मुद्राओं का कारोबार होता है। हर समय क्षेत्र इसका मतलब यह है कि जब यू.एस. का व्यापारिक दिन समाप्त होता है, तो टोक्यो में विदेशी मुद्रा बाजार शुरू होता है और जैसे, विदेशी मुद्रा बाजार दिन के किसी भी समय बेहद सक्रिय हो सकता है, कीमत के भाव लगातार बदलते रहते हैं स्पॉट मार्केट और फॉरवर्ड्स और फ्यूचर्स मार्केट्स वास्तव में तीन तरीके हैं जो संस्थानों, निगमों और व्यक्तियों का व्यापार विदेशी मुद्रा: हाजिर बाजार। आगे के बाजार और वायदा बाजार हाजिर बाजार में विदेशी मुद्रा व्यापार हमेशा सबसे बड़ा बाजार रहा है क्योंकि यह अंतर्निहित वास्तविक परिसंपत्ति है जो आगे और वायदा बाजार पर आधारित हैं। अतीत में, वायदा बाजार व्यापारियों के लिए सबसे लोकप्रिय स्थान था क्योंकि यह लंबे समय तक व्यक्तिगत निवेशकों के लिए उपलब्ध था। हालांकि, इलेक्ट्रॉनिक व्यापार के आगमन के साथ, स्पॉट मार्केट में गतिविधि में भारी वृद्धि देखी गई है और अब वायदा बाजार में व्यक्तिगत निवेशकों और सट्टेबाजों के लिए पसंदीदा ट्रेडिंग बाजार है। जब लोग विदेशी मुद्रा बाजार का उल्लेख करते हैं, तो वे आम तौर पर स्पॉट मार्केट का जिक्र कर रहे हैं। आगे और वायदा बाजार उन कंपनियों के साथ अधिक लोकप्रिय हो जाते हैं, जिनके लिए भविष्य में अपने विदेशी मुद्रा जोखिम को एक विशिष्ट तिथि तक हेज करने की आवश्यकता होती है। हाजिर बाजार क्या है विशेष रूप से, स्पॉट मार्केट जहां वर्तमान कीमत के अनुसार मुद्राएं खरीदी जाती हैं और बेची जाती हैं आपूर्ति और मांग के आधार पर यह मूल्य, वर्तमान ब्याज दरों सहित कई चीजों का प्रतिबिंब है। आर्थिक प्रदर्शन, चल रहे राजनीतिक परिस्थितियों (दोनों स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर) के प्रति भावना, साथ ही साथ एक मुद्रा के भविष्य के प्रदर्शन की धारणा दूसरे के साथ। जब एक सौदे को अंतिम रूप दिया जाता है, यह एक स्पॉट डील के रूप में जाना जाता है। यह एक द्विपक्षीय लेनदेन है जिसके द्वारा एक पार्टी काउंटर पार्टी के लिए एक सहमति-युक्त मुद्रा राशि देता है और सहमति पर विनिमय दर मूल्य पर एक और मुद्रा की एक निश्चित राशि प्राप्त करता है। स्थिति बंद होने के बाद, निपटान नकद में है। हालांकि हाजिर बाजार आमतौर पर एक के रूप में जाना जाता है जो वर्तमान में (भविष्य के बजाय) लेनदेन से निपटता है, इन व्यापारों को वास्तव में निपटान के लिए दो दिन लगते हैं। आगे और वायदा बाजार क्या हैं हाजिर बाजार के विपरीत, आगे और वायदा बाजार वास्तविक मुद्राओं का व्यापार नहीं करते हैं। इसके बजाय वे ऐसे अनुबंधों में सौदा करते हैं जो एक निश्चित मुद्रा प्रकार के दावों का प्रतिनिधित्व करते हैं, प्रति यूनिट का एक विशिष्ट मूल्य और निपटान के लिए भविष्य की तिथि। आगे के बाजार में, अनुबंधों को दो पक्षों के बीच ओटीसी खरीदा और बेच दिया जाता है, जो स्वयं के बीच समझौते की शर्तों को निर्धारित करते हैं। वायदा बाजार में, वायदा अनुबंधों को सार्वजनिक वस्तुओं के बाजारों पर एक मानक आकार और निपटान की तारीख के आधार पर खरीदा और बेचा जाता है, जैसे शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज। राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन में वायदा बाजार को नियंत्रित करता है। फ़्यूचर्स कॉन्ट्रैक्ट्स में विशेष विवरण हैं, जिनमें कारोबार की इकाइयां, डिलीवरी और निपटान की तारीखें, और न्यूनतम मूल्य वृद्धि शामिल हैं, जिन्हें अनुकूलित नहीं किया जा सकता है। विनिमय व्यापारियों के समकक्ष के रूप में कार्य करता है, मंजूरी और निपटान प्रदान करता है। दोनों प्रकार के अनुबंध बाध्यकारी होते हैं और आमतौर पर समाप्ति पर प्रश्न में एक्सचेंज के लिए नकदी के लिए जमा होते हैं, हालांकि अनुबंध समाप्त होने से पहले ही खरीदा और बेचा जा सकता है। व्यापारिक मुद्राओं के बाद आगे और वायदा बाजार खतरे से सुरक्षा प्रदान कर सकता है। आम तौर पर, बड़े अंतरराष्ट्रीय निगमों ने भविष्य के विनिमय दर में उतार-चढ़ाव के हिसाब से इन बाजारों का इस्तेमाल किया है, लेकिन सट्टेबाजों ने इन बाजारों में भी हिस्सा लिया है। (वायदा को और अधिक गहराई से परिचय के लिए, फ्यूचर्स फंडामेंटल देखें।) ध्यान दें कि आपको ये नियम दिखाई देंगे: एफएक्स, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा बाजार और मुद्रा बाजार। ये शब्द समानार्थी हैं और सभी विदेशी मुद्रा बाजार का उल्लेख करते हैं। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, जब एक सरकारी कुल व्यय उस आय से अधिक हो जाता है (उधार से पैसा छोड़कर) घाटे में अंतर है सामान्य तौर पर, एक विज्ञापन रणनीति जिसमें एक उत्पाद को रेडियो, टेलीविजन, बिलबोर्ड, प्रिंट के अलावा माध्यमों में बढ़ावा दिया जाता है। संघीय नियमों की एक श्रृंखला, मुख्य रूप से वित्तीय संस्थानों और उनके ग्राहकों को प्रभावित करती है, एक प्रयास में 2018 में पारित किया गया पोर्टफोलियो मैनेजमेंट निवेश और नीति के बारे में फैसले करने के लिए कला और विज्ञान है, निवेश को मिलान करने के लिए एक सुविधाजनक घर सेटअप जहां उपकरणों और उपकरणों स्वचालित रूप से दुनिया में कहीं से दूर से नियंत्रित कर सकते हैं। स्टॉक का चयन करने की रणनीति जो उनके आंतरिक मूल्यों से कम के लिए व्यापार करती है। मूल्य निवेशक सक्रिय रूप से शेयरों की तलाश करते हैं। एक व्यापारी और एक निवेशक के बीच क्या समझौता है आशा है कि आप सभी अच्छी तरह से व्यापार कर रहे हैं। मुझे केमैन द्वीप के एक निवेशक से एक समझौता हुआ मुझे यकीन नहीं है कि इसका जवाब कैसे देना चाहिए क्योंकि मैं उसे अपनी रणनीति साझा नहीं करना चाहता हूं और पुरस्कृत बहुत अच्छा नहीं लगता है। हालांकि, मुझे अपने दिन के नौकरी में रुचि खोने के लिए पूर्ण समय का व्यापार करने की उम्मीद है। धन्यवाद आपका बयान अच्छा लग रहा है आपकी रणनीति ठोस और इसके महान लगता है कि आप जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपना लाभ कम कर रहे हैं। मैं चाहूंगा कि आप समय-समय पर पूर्णकालिक व्यापार कर रहे हों और इसलिए अब मैं आपसे अंशकालिक या किसी भी तरह से किसी भी तरह से जुड़ने के लिए चाहूंगा कि आप एक नए मालिकाना निधि को चुनते हैं जो मैं स्थापित कर रहा हूं। इंटरैक्टिव ब्रोकरों का उपयोग करना सीखना होगा। यह आसान है और एलेक्स आपकी मदद कर सकते हैं हम 24 घंटे के व्यापारिक आधार पर अपनी रणनीति का उपयोग करने और उनका उपयोग करना चाहते हैं, जिससे कि एलेक्स आपकी रणनीति का उपयोग कर सकें, जबकि आप सो रहे हैं और इसके विपरीत, 2 घंटे का समय-क्षेत्र मॉडल बना सकते हैं। आपको यह सुविधा देने के लिए एलेक्स के साथ काम करना चाहिए। एलेक्स वास्तव में हमारे विकल्प विशेषज्ञ हैं और आप इस क्षेत्र में निश्चित रूप से बहुत कुछ सिखाने में सक्षम होंगे। हम आपको अपने धन को खाते में जोड़ने की आवश्यकता होगी, और फिर मैं आपके धन की राशि तिगुनी कर दूँगा। अर्थात। आप खाते पर 70,000 जगह लेते हैं और मैं आगे 140,000 जोड़ूंगा और यह आपके साथ व्यापार करने के लिए होगा जैसा आप कृपया करते हैं, लेकिन केवल तेल वायदा और मुद्रा के समय के लिए बस आप के रूप में आगे बढ़ते रहें, न्यूनतम जोखिम के साथ लगातार 4 महीने एक अच्छा प्रदर्शन होता है, जो कि बोनस से ज्यादा कुछ भी होता है मुझे सिर्फ इतना जरूरी है कि आप जोखिम प्रबंधन परिप्रेक्ष्य से अपने खुद के फंड में जोड़ दें। अब हम अपने सभी व्यापारियों के साथ इसकी आवश्यकता करते हैं, क्योंकि लोग हमेशा जोखिम प्रबंधन पर केंद्रित रहते हैं, जब उनका स्वयं का पैसा शामिल होता है। जैसे अब आप अपने फंड में किए गए सभी लाभों में से 100 प्राप्त करेंगे, साथ ही हम आपको बाकी सभी फंडों के मुनाफे पर हर तिमाही (3 महीने) में 10 प्रतिशत बोनस देंगे। एक विवेकाधीन वार्षिक बोनस भी भुगतान किया जाएगा। हर 3 महीनों में यह सुनिश्चित करता है कि फंड सफलतापूर्वक प्रदर्शन कर रहा है मैं विश्वास के साथ प्रगति के रूप में 30-50 तक फंड के मूल्य में वृद्धि करेगा। आशा है कि आप सभी को अच्छी तरह से व्यापार कर रहे हैं। मुझे केमैन द्वीप के एक निवेशक से एक समझौता हुआ मुझे यकीन नहीं है कि इसका जवाब कैसे देना चाहिए क्योंकि मैं उसे अपनी रणनीति साझा नहीं करना चाहता हूं और पुरस्कृत बहुत अच्छा नहीं लगता है। हालांकि, मुझे अपने दिन के नौकरी में रुचि खोने के लिए पूर्ण समय का व्यापार करने की उम्मीद है। धन्यवाद आपका बयान अच्छा लग रहा है आपकी रणनीति ठोस और इसके महान लगता है कि आप जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपना लाभ कम कर रहे हैं। मैं चाहूंगा कि आप नियत समय में पूर्ण समय का व्यापार करें, और अब के लिए मैं चाहूंगा मैं क्या प्रस्तावित करता हूं कि कैमरन द्वीपों के फंड के स्वामित्व वाले एक प्रबंधित खाता होगा आप केवल धन खाते में धन जमा करेंगे, मैं उसी खाते में 2-3 गुना राशि जमा कर दूँगा और फिर फंड्स बेन यून्स ट्रेडिंग खाते में आवंटित किए जाएंगे, जिसे मैं आपको आईबी के साथ स्थापित करेगा। आप तो बस उस खाते से आईबी प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सभी पैसे से व्यापार करेंगे। आप सहमत हुए उत्पादों के साथ व्यापार के लिए अपने खाते पर पूर्ण नियंत्रण रखेंगे। मैं जोखिम प्रबंधन के संदर्भ में बस आपको भरोसा करता हूं हालांकि मुझे इस खाते पर नियंत्रण भी होगा ताकि मैं मार्जिन आवंटन को नियंत्रित कर सकूं और यदि आप एक बड़ा नुकसान कर देते हैं तो हमारा व्यापारिक एक्सेस बंद हो जाएगा जब हम चर्चा करेंगे और इसे फिर से खोलना होगा। यह किसी भी मालिकाना व्यापार प्रणाली से लगभग समान है बड़े बैंकों द्वारा उपयोग किया जाता है डेस्क के प्रमुख को डेस्क पर व्यापारियों को मार्जिन आवंटित करने की अनुमति होगी। मुझे बताएं कि क्या आप इसके साथ ठीक हैं और मैं आगे बढ़ूंगा। मैं इसे नए फंड के रूप में स्थापित कर रहा हूं, इसलिए मुझे केमैन द्वीपों में कंपनी की स्थापना के लिए लगभग 5000 रुपये खर्च होंगे और मैं भुगतान करूँगा। कैमैन आइलैंड्स फंड कर-मुक्त होगा, आपके बोनस और प्रॉफिट शेयर आदि आपके द्वारा चुने गए किसी भी बैंक खाते में भुगतान किए जा सकते हैं, यह संभव है कि आप केमैन खाते खोलें। मेरे पास ब्रिटेन में कुछ दिलचस्पी वाले भागीदार भी हैं जो पहले आपको अतिरिक्त पूंजी के साथ भी वापस कर सकते हैं यदि वे आपके प्रारंभिक प्रदर्शन से खुश हैं तो हम 6 महीने के भीतर 1 एम संपार्श्विक के साथ व्यापार करने का लक्ष्य रख सकते हैं अगर चीजें ठीक हो जाए तो मेरा उत्तर है: I वित्तीय उद्योग में अपने दोस्तों के साथ परामर्श उन्होंने सलाह दी कि यह मेरी अपनी पूंजी सुरक्षा के लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि यह रिमोट किया गया है। जैसा कि मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने के लिए इतनी जरूरी नहीं हूं, मैं 2018 की शुरुआत तक तैयार होने तक थोड़ी देर इंतजार करना चाहूंगा। यदि आप अपनी रणनीति के प्रदर्शन से संतुष्ट महसूस करते हैं, तो मैं आपकी कंपनी में एक अंतःक्रिया कार्यक्रम के लिए काम कर सकता हूं। अपने खुद के निधि के साथ कुछ महीने के लिए आप यह सत्यापित कर सकते हैं कि मेरे पिछले कारोबारी वक्तव्य वास्तविक हैं या नहीं और क्या रणनीति संभव है। मेरी रणनीति एक यांत्रिक है मैं सिर्फ सिग्नल का पालन करता हूं और उस पर लिक्वीडिटी, अस्थिरता और क्र्रेनसी जोड़ी के आधार पर व्यापारिक आकार आवंटित करता हूं। जब तक यह पिछले 10 वर्षों में काम करता है, तब तक निश्चित रूप से भविष्य में कुछ निश्चित मार्जिन के साथ काम करने की अनुमति होगी। दुर्भाग्य से हम वास्तव में इंटर्नशिप नहीं करते हैं, और मेरा विश्वास है कि आपके बयान वैसे भी सत्य हैं। मैं ट्रस्ट और गूट-महसूस के संबंध में काम करता हूं, लेकिन हमारे अपने जोखिम प्रबंधन के परिप्रेक्ष्य के लिए हमें अपने व्यापारियों को अपने स्वयं के संपार्श्विक में डाल देने की आवश्यकता होती है यह सबसे अच्छा है क्योंकि किसी को कमजोर होने की संभावना नहीं है और अपने खुद के पैसे खो देते हैं, लेकिन मैंने अपनी उंगलियों को जला दिया था जब हमने एक 2 साल के शानदार रिकॉर्ड के साथ एक लड़के को ले लिया था, उसे बिना किसी निवेश के खाते में वकील की शक्ति दी भी, लेकिन क्योंकि उसने अपना पैसा नहीं लगाया था, उसने अपनी व्यापार शैली को बदल दिया, मूर्खतापूर्ण व्यापार किया और बहुत पैसा खो दिया। एकमात्र कारण है कि हम चाहते हैं कि आप में पैसा लगाया जाए ताकि आप सतर्क और सावधान रहें, उसी जोखिम नियंत्रण को लागू करें जो आप पहले से करते हैं और सही निर्णय लेते हैं, और इसे साझेदारी की तरह अधिक रखते हैं। मैं इस सप्ताह के अंत में अपने वकीलों को देख रहा हूं और मैं देखूंगा कि क्या कोई तरीका है कि मैं अपना धन अलग कर सकता हूं ताकि वे अपने नाम पर रह सकें, लेकिन आईबी उन्हें हमारे खाते में स्वीकार करेगी। मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं क्योंकि मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि आपके पास बहुत बड़ी क्षमता है और अगर आप हमारे साथ व्यापार कर सकते हैं और एक ही ट्रैक रिकॉर्ड रख सकते हैं तो 12 महीने में आप 1 एम प्लस का प्रबंधन नहीं कर सकते हैं और फिर आप बड़े लीग के लिए अपने आप से व्यापार की तुलना में बहुत तेजी से बढ़ रहा है मुझे बताएं और मैं अपने वकीलों से बात करूँगा कि यह देखने के लिए कि क्या हम आपकी संपार्श्विक को अलग करने के लिए कुछ ढांचा बना सकते हैं। मैं क्या प्रस्तावित करता हूं कि कैमरन द्वीपों के फंड के स्वामित्व वाले एक प्रबंधित खाता होगा आप केवल धन खाते में धन जमा करेंगे, मैं उसी खाते में 2-3 गुना राशि जमा कर दूँगा और फिर फंड्स बेन यून्स ट्रेडिंग खाते में आवंटित किए जाएंगे, जिसे मैं आपको आईबी के साथ स्थापित करेगा। आप तो बस उस खाते से आईबी प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सभी पैसे से व्यापार करेंगे। आप सहमत हुए उत्पादों के साथ व्यापार के लिए अपने खाते पर पूर्ण नियंत्रण रखेंगे। मैं बस तुम पर भरोसा करूँगा। भागो मैं इस सप्ताह के अंत में अपने वकीलों को देख रहा हूं और मैं देखूंगा कि क्या कोई तरीका है कि मैं अपना धन अलग कर सकता हूं ताकि वे अपने नाम पर रह सकें लेकिन आईबी उन्हें हमारे खाते में स्वीकार करे। congatulations yunben, मुझे लगता है कि यह आपके लिए एक उच्च स्तर पर अपने व्यापार को लेने के लिए एक बहुत अच्छा मौका है। मेरी थोड़ी सलाह यह है कि दोनों पार्टियों के बीच किसी भी व्यवसाय के लिए संबंधित पार्टियों को एक ऐसे समझौते पर आना चाहिए जो अपने व्यक्तिगत हितों की सुरक्षा करता हो। हालांकि आपकी अजीब स्थिति में मुझे विश्वास है कि निम्न दोनों के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए: 1. इस तरह के व्यापारिक खातेदार बैंक खाते को इस तरह से बनाया गया है कि आप में से कोई भी बैंक के ब्रोकर । किसी भी पैसे वापस लेने पर आपको बैंक हस्ताक्षरकर्ता से अंतिम आवश्यकता के रूप में दोनों हस्ताक्षर (अर्थात आपके और निवेशक) की आवश्यकता होती है। यह आपकी दोनों हितों की सुरक्षा करता है 2. अपने व्यापार प्रणाली की रक्षा के लिए एक अनुबंध बनाने के लिए एक वकील लें ताकि वे बिना किसी स्पष्ट अनुमति और सहमति के इस्तेमाल के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं, जब वे इसका उपयोग करने की आवश्यकता करते हैं। यह एलेक्स आदमी के संदर्भ में उल्लेख किया गया है। मुझे लगता है कि अब तक किए गए हर प्रस्ताव ने अभी तक ऐसा किया है कि आपने हमारे सामने खुलासा किया है कि वह अपने हितों की रक्षा करने के अधिकार में हैं (डर के रूप में डर लगता है क्योंकि आप अपने पैसे खो रहे हैं)। पूंजी सुरक्षा सही। मुझे लगता है कि अपने वकीलों के साथ मिलें और कागज पर अपने सभी हितों को खींचें ताकि उन्हें सुरक्षित बना सके आखिर आप ऊपर अंक का उपयोग करना चाहिए, भले ही वह एक स्कैमर है, फिर भी आप अपना पैसा सुरक्षित रख सकते हैं। ऐसा करने से डरने की कोई भी चीज नहीं है, अगर सही हो। क्या एक व्यापारी और एक निवेशक के बीच समझौता है उम्मीद है कि आप सभी अच्छी तरह से व्यापार कर रहे हैं। मुझे केमैन द्वीप के एक निवेशक से एक समझौता हुआ मुझे यकीन नहीं है कि इसका जवाब कैसे देना चाहिए क्योंकि मैं उसे अपनी रणनीति साझा नहीं करना चाहता हूं और पुरस्कृत बहुत अच्छा नहीं लगता है। हालांकि, मुझे अपने दिन के नौकरी में रुचि खोने के लिए पूर्ण समय का व्यापार करने की उम्मीद है। धन्यवाद आपका बयान अच्छा लग रहा है आपकी रणनीति ठोस और इसके महान लगता है कि आप जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपना लाभ कम कर रहे हैं। मैं चाहूंगा कि आप समय-समय पर पूर्णकालिक व्यापार कर रहे हों और इसलिए अब मैं आपसे अंशकालिक या किसी भी तरह से किसी भी तरह से जुड़ने के लिए चाहूंगा कि आप एक नए मालिकाना निधि को चुनते हैं जो मैं स्थापित कर रहा हूं। इंटरैक्टिव ब्रोकरों का उपयोग करना सीखना होगा। यह आसान है और एलेक्स आपकी मदद कर सकते हैं हम 24 घंटे के व्यापारिक आधार पर अपनी रणनीति का उपयोग करने और उनका उपयोग करना चाहते हैं, जिससे कि एलेक्स आपकी रणनीति का उपयोग कर सकें, जबकि आप सो रहे हैं और इसके विपरीत, 2 घंटे का समय-क्षेत्र मॉडल बना सकते हैं। आपको यह सुविधा देने के लिए एलेक्स के साथ काम करना चाहिए। एलेक्स वास्तव में हमारे विकल्प विशेषज्ञ हैं और आप इस क्षेत्र में निश्चित रूप से बहुत कुछ सिखाने में सक्षम होंगे। हम आपको अपने धन को खाते में जोड़ने की आवश्यकता होगी, और फिर मैं आपके धन की राशि तिगुनी कर दूँगा। अर्थात। आप खाते पर 70,000 जगह लेते हैं और मैं आगे 140,000 जोड़ूंगा और यह आपके साथ व्यापार करने के लिए होगा जैसा आप कृपया करते हैं, लेकिन केवल तेल वायदा और मुद्रा के समय के लिए बस आप के रूप में आगे बढ़ते रहें, न्यूनतम जोखिम के साथ लगातार 4 महीने एक अच्छा प्रदर्शन होता है, जो कि बोनस से ज्यादा कुछ भी होता है मुझे सिर्फ इतना जरूरी है कि आप जोखिम प्रबंधन परिप्रेक्ष्य से अपने खुद के फंड में जोड़ दें। अब हम अपने सभी व्यापारियों के साथ इसकी आवश्यकता करते हैं, क्योंकि लोग हमेशा जोखिम प्रबंधन पर केंद्रित रहते हैं, जब उनका स्वयं का पैसा शामिल होता है। जैसे अब आप अपने फंड में किए गए सभी लाभों में से 100 प्राप्त करेंगे, साथ ही हम आपको बाकी सभी फंडों के मुनाफे पर हर तिमाही (3 महीने) में 10 प्रतिशत बोनस देंगे। एक विवेकाधीन वार्षिक बोनस भी भुगतान किया जाएगा। हर 3 महीनों में यह सुनिश्चित करता है कि फंड सफलतापूर्वक प्रदर्शन कर रहा है मैं विश्वास के साथ प्रगति के रूप में 30-50 तक फंड के मूल्य में वृद्धि करेगा। आशा है कि आप सभी को अच्छी तरह से व्यापार कर रहे हैं। मुझे केमैन द्वीप के एक निवेशक से एक समझौता हुआ मुझे यकीन नहीं है कि इसका जवाब कैसे देना चाहिए क्योंकि मैं उसे अपनी रणनीति साझा नहीं करना चाहता हूं और पुरस्कृत बहुत अच्छा नहीं लगता है। हालांकि, मुझे अपने दिन के नौकरी में रुचि खोने के लिए पूर्ण समय का व्यापार करने की उम्मीद है। धन्यवाद आपका बयान अच्छा लग रहा है आपकी रणनीति ठोस और इसके महान लगता है कि आप जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपना लाभ कम कर रहे हैं। मैं चाहूंगा कि आप नियत समय में पूर्ण समय का व्यापार करें, और अब के लिए मैं चाहूंगा मैं क्या प्रस्तावित करता हूं कि कैमरन द्वीपों के फंड के स्वामित्व वाले एक प्रबंधित खाता होगा आप केवल धन खाते में धन जमा करेंगे, मैं उसी खाते में 2-3 गुना राशि जमा कर दूँगा और फिर फंड्स बेन यून्स ट्रेडिंग खाते में आवंटित किए जाएंगे, जिसे मैं आपको आईबी के साथ स्थापित करेगा। आप तो बस उस खाते से आईबी प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सभी पैसे से व्यापार करेंगे। आप सहमत हुए उत्पादों के साथ व्यापार के लिए अपने खाते पर पूर्ण नियंत्रण रखेंगे। मैं जोखिम प्रबंधन के संदर्भ में बस आपको भरोसा करता हूं हालांकि मुझे इस खाते पर नियंत्रण भी होगा ताकि मैं मार्जिन आवंटन को नियंत्रित कर सकूं और यदि आप एक बड़ा नुकसान कर देते हैं तो हमारा व्यापारिक एक्सेस बंद हो जाएगा जब हम चर्चा करेंगे और इसे फिर से खोलना होगा। यह किसी भी मालिकाना व्यापार प्रणाली से लगभग समान है बड़े बैंकों द्वारा उपयोग किया जाता है डेस्क के प्रमुख को डेस्क पर व्यापारियों को मार्जिन आवंटित करने की अनुमति होगी। मुझे बताएं कि क्या आप इसके साथ ठीक हैं और मैं आगे बढ़ूंगा। मैं इसे नए फंड के रूप में स्थापित कर रहा हूं, इसलिए मुझे केमैन द्वीपों में कंपनी की स्थापना के लिए लगभग 5000 रुपये खर्च होंगे और मैं भुगतान करूँगा। कैमैन आइलैंड्स फंड कर-मुक्त होगा, आपके बोनस और प्रॉफिट शेयर आदि आपके द्वारा चुने गए किसी भी बैंक खाते में भुगतान किए जा सकते हैं, यह संभव है कि आप केमैन खाते खोलें। मेरे पास ब्रिटेन में कुछ दिलचस्पी वाले भागीदार भी हैं जो पहले आपको अतिरिक्त पूंजी के साथ भी वापस कर सकते हैं यदि वे आपके प्रारंभिक प्रदर्शन से खुश हैं तो हम 6 महीने के भीतर 1 एम संपार्श्विक के साथ व्यापार करने का लक्ष्य रख सकते हैं अगर चीजें ठीक हो जाए तो मेरा जवाब है: I वित्तीय उद्योग में अपने दोस्तों के साथ परामर्श उन्होंने सलाह दी कि यह मेरी अपनी पूंजी सुरक्षा के लिए अच्छा नहीं होगा क्योंकि यह रिमोट किया गया है। जैसा कि मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने के लिए इतनी जरूरी नहीं हूं, मैं 2018 की शुरुआत तक तैयार होने तक थोड़ी देर इंतजार करना चाहूंगा। यदि आप अपनी रणनीति के प्रदर्शन से संतुष्ट महसूस करते हैं, तो मैं आपकी कंपनी में एक अंतःक्रिया कार्यक्रम के लिए काम कर सकता हूं। अपने खुद के निधि के साथ कुछ महीने के लिए आप यह सत्यापित कर सकते हैं कि मेरे पिछले कारोबारी वक्तव्य वास्तविक हैं या नहीं और क्या रणनीति संभव है। मेरी रणनीति एक यांत्रिक है मैं सिर्फ सिग्नल का पालन करता हूं और उस पर लिक्वीडिटी, अस्थिरता और क्र्रेनसी जोड़ी के आधार पर व्यापारिक आकार आवंटित करता हूं। जब तक यह पिछले 10 वर्षों में काम करता है, तब तक निश्चित रूप से भविष्य में कुछ निश्चित मार्जिन के साथ काम करने की अनुमति होगी। दुर्भाग्य से हम वास्तव में इंटर्नशिप नहीं करते हैं, और मेरा विश्वास है कि आपके बयान वैसे भी सत्य हैं। मैं ट्रस्ट और गूट-महसूस के संबंध में काम करता हूं, लेकिन हमारे अपने जोखिम प्रबंधन के परिप्रेक्ष्य के लिए हमें अपने व्यापारियों को अपने स्वयं के संपार्श्विक में डाल देने की आवश्यकता होती है यह सबसे अच्छा है क्योंकि किसी को कमजोर होने की संभावना नहीं है और अपने खुद के पैसे खो देते हैं, लेकिन मैंने अपनी उंगलियों को जला दिया था जब हमने एक 2 साल के शानदार रिकॉर्ड के साथ एक लड़के को ले लिया था, उसे बिना किसी निवेश के खाते में वकील की शक्ति दी भी, लेकिन क्योंकि उसने अपना पैसा नहीं लगाया था, उसने अपनी व्यापार शैली को बदल दिया, मूर्खतापूर्ण व्यापार किया और बहुत पैसा खो दिया। एकमात्र कारण है कि हम चाहते हैं कि आप में पैसा लगाया जाए ताकि आप सतर्क और सावधान रहें, उसी जोखिम नियंत्रण को लागू करें जो आप पहले से करते हैं और सही निर्णय लेते हैं, और इसे साझेदारी की तरह अधिक रखते हैं। मैं इस सप्ताह के अंत में अपने वकीलों को देख रहा हूं और मैं देखूंगा कि क्या कोई तरीका है कि मैं अपना धन अलग कर सकता हूं ताकि वे अपने नाम पर रह सकें लेकिन आईबी उन्हें हमारे खाते में स्वीकार करे। मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं क्योंकि मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि आपके पास बहुत बड़ी क्षमता है और अगर आप हमारे साथ व्यापार कर सकते हैं और एक ही ट्रैक रिकॉर्ड रख सकते हैं तो 12 महीने में आप 1 एम प्लस का प्रबंधन नहीं कर सकते हैं और फिर आप बड़े लीग के लिए अपने आप से व्यापार की तुलना में बहुत तेजी से बढ़ रहा है मुझे बताएं और मैं अपने वकीलों से बात करूँगा कि यह देखने के लिए कि क्या हम आपकी संपार्श्विक को अलग करने के लिए कुछ ढांचा बना सकते हैं। मैं क्या प्रस्तावित करता हूं कि कैमरन द्वीपों के फंड के स्वामित्व वाले एक प्रबंधित खाता होगा आप केवल धन खाते में धन जमा करेंगे, मैं उसी खाते में 2-3 गुना राशि जमा कर दूँगा और फिर फंड्स बेन यून्स ट्रेडिंग खाते में आवंटित किए जाएंगे, जिसे मैं आपको आईबी के साथ स्थापित करेगा। आप तो बस उस खाते से आईबी प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सभी पैसे से व्यापार करेंगे। आप सहमत हुए उत्पादों के साथ व्यापार के लिए अपने खाते पर पूर्ण नियंत्रण रखेंगे। मैं बस तुम पर भरोसा करूँगा। भागो मैं इस सप्ताह के अंत में अपने वकीलों को देख रहा हूं और मैं देखूंगा कि क्या कोई तरीका है कि मैं अपना धन अलग कर सकता हूं ताकि वे अपने नाम पर रह सकें लेकिन आईबी उन्हें हमारे खाते में स्वीकार करे। congatulations yunben, मुझे लगता है कि यह आपके लिए एक उच्च स्तर पर अपने व्यापार को लेने के लिए एक बहुत अच्छा मौका है। मेरी थोड़ी सलाह यह है कि दोनों पार्टियों के बीच किसी भी व्यवसाय के लिए संबंधित पार्टियों को एक ऐसे समझौते पर आना चाहिए जो अपने व्यक्तिगत हितों की सुरक्षा करता हो। हालांकि आपकी अजीब स्थिति में मुझे विश्वास है कि निम्न दोनों के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए: 1. इस तरह के व्यापारिक खातेदार बैंक खाते को इस तरह से बनाया गया है कि आप में से कोई भी बैंक के ब्रोकर । किसी भी पैसे वापस लेने पर आपको बैंक हस्ताक्षरकर्ता से अंतिम आवश्यकता के रूप में दोनों हस्ताक्षर (अर्थात आपके और निवेशक) की आवश्यकता होती है। यह आपकी दोनों हितों की सुरक्षा करता है 2. अपने व्यापार प्रणाली की रक्षा के लिए एक अनुबंध बनाने के लिए एक वकील लें ताकि वे बिना किसी स्पष्ट अनुमति और सहमति के इस्तेमाल के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। यह ऐलेक्स आदमी के संदर्भ में उल्लेख किया गया है। मुझे लगता है कि अब तक किए गए हर प्रस्ताव ने अभी तक ऐसा किया है कि आपने हमारे सामने खुलासा किया है कि वह अपने हितों की रक्षा करने के अधिकार में हैं (डर के रूप में डर लगता है क्योंकि आप अपने पैसे खो रहे हैं)। पूंजी सुरक्षा सही। मुझे लगता है कि अपने वकीलों के साथ मिलें और कागज पर अपने सभी हितों को खींचें ताकि उन्हें सुरक्षित बना सके सभी के बाद आप ऊपर अंक का उपयोग करना चाहिए, भले ही वह एक scammer तुम अभी भी अपने पैसे की रक्षा की है। तो डरने के लिए कुछ भी नहीं है अगर यह ठीक से किया

No comments:

Post a Comment