Friday 17 November 2017

ओररी विदेशी मुद्रा कार्गो


फॉरेक्स कार्गो एक लाइसेंस प्राप्त और बंधुआ सागर परिवहन मध्यस्थ, गैर-वासलम सामान्य कैरियर (ओटीआई-एनवीओसीसी) है जो घर के ढुलाई के सामान और समुद्री प्रभाव के माध्यम से फिलीपींस में व्यक्तिगत प्रभाव के परिवहन में माहिर है। फिलीपींस कार्गो अभी भी फिलीपींस में दरवाजा-से-दरवाजा बालिकाबाय के बक्से के निर्विवाद और नंबर एक शिपर बने हुए हैं। 1983 में इसकी स्थापना के बाद से, विदेशी मुद्रा कार्गो ने बेजोड़ सेवा प्रदान करने में खुद को गर्व किया है जो कि सुरक्षित, तेज और विश्वसनीय है हमें कार्यालय में कभी भी कॉल करें 904-458-7447 फैक्स: 904-272-9722 पता: 6625 अर्गेले वन ब्लॉवेड 10 जैक्सनविले, फ्लोरिडा 32244 हमें कॉल करें किसी भी समय 1 9 30 डब्ल्यू विन्टन एवेन्यू स्टीव 7 हेवर्ड। सीए 94545 (510) 783-3322 एक घोटाला नवंबर 2018 के मध्य में उन्होंने मेरे पास एक बालिकबाय बॉक्स लगाया। अब तक, 7 अप्रैल, 2018 को, मेरी बहन को मेट्रो मनीला में बॉक्स नहीं मिला है। Iveve रसीद पर वे नंबर पर कॉल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कोई मुझे वापस बुलाया नहीं है यहां पर अन्य समीक्षक की तरह, यह पहली और आखिरी थी कि मैं कभी भी उनकी सेवा का उपयोग करूँगा बहुत निराश विदेशी मुद्रा कार्गो बॉक्स 17 फ़रवरी 2018 को सैन फ्रांसिस्को में हमारे घर में उठाया गया था आज 22,2018 अप्रैल, अभी तक वितरित नहीं किया गया है। मैंने दॅलि सिटी नंबर एप बुलाया था, जो मुझे चाहते हैं कि मैं एलए कार्यालय को कॉल करूँ, जो चल रहा है। शायद मनीला के कार्यालय में वे सभी बक्से खुल रहे हैं I बॉक्स को बॉक्स में सभी अच्छी चीज़ों को प्राप्त करने से पहले डिलीएप बॉक्स आधा खाली हो जाएंगे। मेरी पहली amp विदेशी मुद्रा कार्गो का उपयोग करने के लिए पिछले 4 सप्ताह पहले बॉक्स उठाया और यह अभी भी बदमाशों का एक गुच्छा नहीं भेज दिया है। कभी भी विदेशी मुद्रा का उपयोग नहीं करें विदेशी मुद्रा कार्गो बहुत निराश विदेशी मुद्रा कार्गो बॉक्स 17 फ़रवरी 2018 को सैन फ्रांसिस्को में हमारे घर में उठाया गया था आज 22,2018 अप्रैल, अभी तक वितरित नहीं किया गया है। मैंने दॅलि सिटी नंबर एप बुलाया था, जो मुझे चाहते हैं कि मैं एलए कार्यालय को कॉल करूँ, जो चल रहा है। शायद मनीला के कार्यालय में वे सभी बक्से खुल रहे हैं I बॉक्स को बॉक्स में सभी अच्छी चीज़ों को प्राप्त करने से पहले डिलीएप बॉक्स आधा खाली हो जाएंगे। मेरी पहली amp विदेशी मुद्रा कार्गो का उपयोग करने के लिए पिछले क्या ये समीक्षा नरक थी

No comments:

Post a Comment