Thursday 2 November 2017

विदेशी मुद्रा लड़का


TheForexGuy समीक्षा साइट पर जाएँ 039 लाँग दृश्य039 मूल्य कार्रवाई व्यापार पर एक बदलाव मैं कई महीनों पहले साइन अप किया है, इसलिए प्रस्ताव पर what039s का उचित ज्ञान है। मैं पिछले समीक्षा में Saj039s रेटिंग और उनकी कुछ टिप्पणियों से सहमत हूं। वहां पाठ्यक्रम में कुछ अच्छी सामग्री है, और डेल उच्च रोशनी पर कुछ रोचक मुहावरों को प्रदान करती है जो कि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग को जोखिम में डालती है। वहाँ भी कुछ अच्छा एमटी 4 सॉफ्टवेयर शामिल हैं। वास्तव में, मुझे व्यापार पैनल (एक व्यापार प्रबंधक) के विचार पसंद आया - यह कई अन्य भुगतान व्यापार प्रबंधकों की तुलना में बहुत अच्छा लग रहा था और पाठ्यक्रम के साथ शामिल है। दुर्भाग्य से, इसमें कई कीड़े थीं, और यह ठीक काम करते समय, ये अभी भी पूरी तरह से हल किया गया है। वेब पर उपलब्ध अन्य मूल्य कार्रवाई पाठ्यक्रमों के साथ-साथ, चीजें लेने में बहुत अधिक जोर दिया जाता है, बहुत से ट्रेड नहीं करना, और अधिक समय सीमा (ज्यादातर 4 ह और दैनिक) पर ध्यान केंद्रित करना। यह विचार बड़ा विजेताओं के लिए जाना है जो घाटे को मिटा देगा परिणाम, विशेष रूप से नए व्यापारियों या उनके पैरों को खोजने की कोशिश कर व्यापारियों के लिए, महीने से महीने के लिए असंगत परिणाम, ऊपर और नीचे की संभावना है इसके अलावा, मुझे सामान्य तौर पर सामान्य रूप से दिन के चार्ट का बहुत ही उच्छृंखल पाया गया। मैंने दिन के सुझावों के चार्ट पर आधारित ट्रेडों को ट्रैक किया और मेरे परिणाम खराब थे, मेरे अपने व्यापार निर्णयों से भी बदतर थे जैसा कि अन्य पाठ्यक्रम चलाने वाले व्यापारियों के साथ, डेल ने अपने व्यक्तिगत परिणामों को सार्वजनिक रूप से सार्वजनिक किया है - वीडियो में कुछ सफल ट्रेडों को साझा करने के अलावा अन्य। मेरे छठे महीने के नतीजे परिणामों की शुरुआत में मेरी जीत दर 30 थी। You039d सोचते हैं विधि मेरी जीत की दर में वृद्धि होगी, लेकिन मेरा 6 महीने का महीना कुल धोखा था और मेरी जीत की दर घटकर 26 हो गई। हो सकता है कि आपको वास्तविक सफलता मिलने से पहले कई महीनों की ज़रूरत हो, क्रिस कप्रे और अल ब्रूक्स जैसे अन्य मूल्य एक्शन ट्रेडर्स अब जो देखने के लिए शुरू कर रहे हैं, i039m क्या 039 लाँग व्यू039 कीमत एक्शन व्यापारियों के व्यापार के लिए अधिक 039 असली दुनिया039 दृष्टिकोण है। विशेष रूप से अल कहते हैं कि उच्च समय सीमाओं पर चिपकने के बजाय, कम और उच्च समय सीमाएं मूल रूप से उसी तरह काम करती हैं। क्रिस और अल कहते हैं कि आप संभावित रूप से एक दिन में कई ट्रेडों ले सकते हैं, यह वही है जो वाणिज्यिक व्यापारियों ने वास्तव में किया है, और बहुत से अभ्यास ट्रेडों (यानी डेमो पर) में, एक व्यापारी के रूप में अपना कौशल सुधारता है सब कुछ, कुछ अच्छे ब्लॉग पोस्ट, वीडियो, सॉफ्टवेयर और पाठ्यक्रम तत्व। जब तक आपके पास पहले से कुछ अंतर्दृष्टि नहीं है, तब तक वे भारी परिणाम और प्रगति का उत्पादन करते हैं। रोचक: विदेशी मुद्रा का आदमी वास्तव में एक घोटाला है मूलतः श्री बर्गर द्वारा पोस्ट किया गया हैलो आपको क्या लगता है, वह आदमी एक घोटाला है। क्या यह सच है कि इस वेबसाइट पर क्या कहते हैं। TheForexGuy घोटाले: धोखाधड़ी, झूठ, मिसाइलिंग और अन्य परिवादात्मक गतिविधि - विदेशी मुद्रा एक्सपोज़ Ive तरह से सभी इस मूल्य कार्रवाई की बात थके हुए हो, वेबसाइटों जो कीमत कार्रवाई सामान बेचते हैं सब एक ही लगता है, मुझे लगता है वे एक दूसरे की नकल या क्या हो रहा है पर चाहे वह है या नहीं, कोई फर्क नहीं पड़ता। विदेशी मुद्रा के साथ करने के लिए हर चीज प्राइस एक्शन है। फर्क सिर्फ इतना है कि व्यापारियों के पास इसका दृष्टिकोण है। उदाहरण, कुछ का उपयोग: सहायता और विरोध, मोमबत्ती, कैंडलस्टिक पैटर्न, वॉल्यूम, बहुत सारे संकेतक या कोई संकेतक और बीच में सब कुछ। कुछ उपयोग: सभी समय फ़्रेम, कोई समय फ्रेम (टिक), 1 समय सीमा, 2 समय फ्रेम केवल एक चीज में इसकी कीमत सामान्य है और इसकी क्या करना है अपने प्रश्न पर वापस जाएं मेरी राय में आपको किसी भी सूचक या रणनीति के लिए स्वयं का भुगतान नहीं करना चाहिए। सरल कारण के लिए आप उनमें से अधिकतर मुफ्त में पा सकते हैं। यदि आप एक नि: शुल्क संकेतक खोज नहीं पा रहे हैं, तो उन हजारों प्रोग्रामरों पर जाएं, जो आपके लिए इसे मुफ्त में बनाएंगे। वही रणनीति, Google आदि, विदेशी मुद्रा मंचों और यूट्यूब के बीच एक रणनीति खरीदने के लिए जाती है, आप मुफ्त में किसी भी तरह की रणनीति को ढूंढ सकते हैं। मेरी राय में आपको केवल उसी चीज का भुगतान करना चाहिए जो चल रहे समर्थन है, जो फिर से आपको किसी भी विदेशी मुद्रा फोरम पर उत्तर के लिए उत्तर या दिशा मिल सकती है, खासकर यह एक यहां कुछ पीए रणनीतियों पर गौर करें जहां व्यापारियों ने न केवल एक रणनीति की बिक्री की है, बल्कि इस साइट के माध्यम से इसका समर्थन किया है और यह थोड़ी देर के लिए किया है। अपने चल रहे सार्वजनिक मंचों के अलावा, कुछ निजी सदस्यों के मंच की पेशकश करते हैं। आप स्क्रैपिंग, दिन और स्थिति रणनीतियों के बारे में भी यही पता कर सकते हैं। यदि आप नया हैं, तो यहां स्कूल से शुरुआत करें और नौसिखिया धागे में भाग लें। बिक्री के लिए अधिकांश चीजें घोटाले नहीं हैं, लेकिन ये हैं कि बहुत सारे हैं एक स्टेक खाना पकाने वाले इस तरह से कुछ भी खरीदने के बारे में सोचें, स्टेक बेहतर या बेहतर है कि आपको फैसला करना है कि क्या आप एक अच्छा स्टेक खरीद रहे हैं, या खराब स्टेक के लिए एक माध्यम पर, लेकिन एक बड़ा कर्कश के साथ। जब कुछ भी खरीदते हैं, लागत को देखने के लिए न केवल एक ही चीज आप करते हैं (या कुछ मामलों में क्या करना चाहिए), जब आप अपने पैसे खर्च करने से पहले एक व्यापार में प्रवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो पहले इसका विश्लेषण करें कि मूल्य की कीमत क्या है। उम्मीद है कि मदद करता है जीपी मूल रूप से श्री बर्गर द्वारा पोस्ट किया गया हैलो आपको क्या लगता है, उस आदमी को एक घोटाला है क्या यह सच है कि इस वेबसाइट पर क्या कहते हैं। TheForexGuy घोटाले: धोखाधड़ी, झूठ, मिसाइलिंग और अन्य परिवादात्मक गतिविधि - विदेशी मुद्रा एक्सपोज़ Ive तरह से सभी इस मूल्य कार्रवाई की बात थके हुए हो, वेबसाइटों जो कीमत कार्रवाई सामान बेचते हैं सब एक ही लगता है, मुझे लगता है वे एक दूसरे की नकल या क्या हो रहा है पर मैंने सिर्फ आपकी पोस्ट को देखा और श्रीबर्जर को जवाब देना चाहता था। डेल वुड्स उर्फ ​​ग्राहम ब्लैकमर के बारे में मैंने जो कुछ लिखा वह बिल्कुल सही है और उसके द्वारा या किसी और के द्वारा कभी भी विवादित नहीं हुआ है। वह साइट साइट पर इस्तेमाल करता है और उस व्यापार के इतिहास का दावा करता है कि वह 100 फर्जी है। आपके दूसरे प्रश्न के बारे में यह है कि पीए काम करता है या नहीं, मैं कहूंगा कि ऐसा करता है, लेकिन जैसा कि कुछ अन्य सदस्यों ने बताया है, आपको जानकारी पाने के लिए वास्तव में किसी भी साइट में शामिल होने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप ऐसे व्यापारियों को प्रोत्साहित करने और समर्थन करने के लिए समान विचारधारा वाले व्यापारियों के समुदाय में शामिल होने में अधिक दिलचस्पी रखते हैं, तो मुझे लगता है कि ऐसी साइटों के लिए एक बाजार है जाहिर है, यद्यपि youd यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि साइट पर चलने वाला व्यक्ति वास्तव में एक वास्तविक व्यापार इतिहास के साथ एक वास्तविक व्यक्ति है टीएफजी निश्चित रूप से इस तरह की साइट नहीं है और मूल रूप से सभी को मैं अकेला पीड़ितों को बताता हूं। वे कहते हैं कि आशा है कि आपके व्यापार के साथ आपके प्रश्न और शुभकामनाओं का उत्तर देने में मदद करता है। स्टीव एफई द्वारा अंतिम संपादित 10-22-2018 को 06:28 अपराह्न। जुड़ें दिनांक मार्च 2018 डाक 39 स्टीव मैं लगभग दो साल के लिए एक सदस्य रहा हूं और मैं वास्तव में यह नहीं देखता कि समस्या क्या है, हां मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यक्ति के लिए अद्वितीय नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि वह इसे सरल बनाने की कोशिश करता है सभी को समझने के लिए मेरा संदेह इस तथ्य से उठाया जाता है कि आपने यहां पहले कभी नहीं पोस्ट किया है और ऐसा लगता है कि आप सिर्फ एक शेख़ी होने के लिए जुड़ गए हैं मैं जानना चाहूंगा, आप इस एक व्यक्ति पर इतनी ऊर्जा क्यों ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, निश्चित रूप से वहाँ बहुत सारे असली स्कैमर हैं जो आप को दिखा सकते हैं। मुझे लगता है कि आप पूरी तरह से हर किसी के साथ ईमानदार नहीं हैं आखिरकार mark8par द्वारा 11-15-2018 04:29 पूर्वाह्न पर संपादित। इस तिथि को सम्मिलित तिथि अक्तूबर 2018 में पोस्ट करें। Ive उल्लेख कई बार के रूप में केवल दो अंक मैं कभी डेल वुड्स के बारे में बनाया है और वे विवादित कभी नहीं किया गया है। वह एक नकली नाम का प्रयोग कर रहे हैं और खुद को एक पेशेवर व्यापारी के रूप में पेश करते हैं। उन्हें ग्राहम ब्लैकमोर नहीं कहा जाता है और उपनामों का इस्तेमाल अपने न केवल अपने नशे की पीड़ित लोगों से, बल्कि ऑस्ट्रेलियाई कर अधिकारियों से भी उनकी वास्तविक पहचान को छिपाने के लिए कर रहा है। अपनी असली पहचान को छिपाने से, झूठी व्यापारिक पहचान पेश करते हुए वह धोखाधड़ी कर रहा है जो एक आपराधिक अपराध है। आपके तर्क के लिए कि मैं ईमानदार से कम रहा हूं, आपका सबूत कहां है और ईमानदारी के बारे में बोलने से, वास्तव में आप अपने चैट रूम पर एक मॉडरेटर नहीं हैं और सिर्फ एक नियमित सदस्य नहीं हैं यदि आप कहानी कहने की कोशिश करने जा रहे हैं तो यह 100 ईमानदार ईमानदार आपके पास यहां पोस्ट करके एक छिपी एजेंडा है और मैं कल्पना करता हूं कि डेल वुड्स ने आपको इसे ऊपर ला दिया है। यहां तक ​​कि अगर उसने आपको सीधे पूछा नहीं है तो मुझे कोई संदेह नहीं है कि वह आपको निजी ईमेल और संदेशों में रोना पड़ रहा है। एक बार फिर, थ्रेड को उछले के लिए धन्यवाद और मैं आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करता हूं। जुड़ें तिथि नवम्बर 2018 में पोस्ट 52 और यह कैसे पुष्टि की जा सकती है कि उन नमूनों का उल्लेख किया गया है जो उनके पीछे कोई मान्य सिद्धांत है। तारीख मार्च 2018 में पोस्ट करें 39 हां, मैं मध्यस्थों में से एक हूं, लेकिन मैं इसके लिए कुछ भी नहीं प्राप्त करता हूं, मैं इसे मदद करने के लिए करता हूं बाहर। जैसे मैंने कहा, मैं लगभग दो साल पहले मिल चुका हूं और अपने अनुभव से यह विचारधारा वाले लोगों से विचारों को उछालने का एक बहुत अच्छा मंच है, मैं किसी सदस्य का पछतावा नहीं करता हूं। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जुलाई 2018 स्थान ऑकलैंड, न्यूजीलैंड डाक 2,258 मूलतः श्री बर्गर द्वारा पोस्ट किया गया हैलो आपको क्या लगता है, वह आदमी एक घोटाला है क्या यह सच है कि इस वेबसाइट पर क्या कहते हैं। TheForexGuy घोटाले: धोखाधड़ी, झूठ, मिसाइलिंग और अन्य परिवादात्मक गतिविधि - विदेशी मुद्रा एक्सपोज़ Ive तरह से सभी इस मूल्य कार्रवाई की बात थके हुए हो, वेबसाइटों जो कीमत कार्रवाई सामान बेचते हैं सब एक ही लगता है, मुझे लगता है वे एक दूसरे की नकल या क्या हो रहा है पर इस तरह के साइप्स पर अपने पैसे बर्बाद मत करो आप मूल्य क्रिया व्यापार करना चाहते हैं महान जानने के लिए आपको ऑनलाइन मुफ़्त मिल सकता है। वह धन ले लो जिसे आप इस साइट पर फेंकना चाहते थे और वास्तविक खाता खोलते हैं, केवल 0.01 लॉट में व्यापार करें और सीखें। जितना पैसा आप अपने खाते में खो देंगे, उतना ही आपको किसी भी भद्दा पीओएस की तुलना में आपको बहुत ज्यादा सिखाया जाएगा जो आप ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment